आदिवासी कर्मचारी अधिकारी संगठन (आकास) के समस्त जिलों के कार्यकर्ता अब पुनः

!! आकास के कार्यकर्ता गंभीरता से आगे बढ़े !!

आपकी जय !

⏩ आदिवासी कर्मचारी अधिकारी संगठन (आकास) के समस्त जिलों के कार्यकर्ता अब पुनः आकास के सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने में पूरी गंभीरता के साथ आगे बढ़े ।

⏩ समाज के लिए रचनात्मक कार्य करने हेतू , स्वयं के अधिकारों की रक्षा करने हेतू व प्रशासन के ऊपर हमारे मुद्दों को लेकर दबाव बनाने हेतु हमें आकास की सदस्यता बढ़ाने की आवश्यकता है ।

⏩ मध्य प्रदेश राज्य का चुनावी कार्य संपन्न हो चुका है । नई सरकार बन चुकी है । अत: लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के पहले हमें अधिकांश लोगों को आकास से जोड़ने का प्रयास चाहिए।

⏩ आकास की प्रांतीय, जिला व ब्लॉक कार्यकारिणी के सदस्यों से विनम्र अनुरोध है कि वे आकास की आजीवन सदस्यता या संरक्षक सदस्यता अनिवार्य रूप से ग्रहण कर लेंवे । क्योंकि आकास के बाइलॉज के मुताबिक आकास की कार्यकारिणी का पदाधिकारी बनने हेतु आजीवन या संरक्षक सदस्य होना अनिवार्य है ।

⏩ जिन जिलों के साथियों ने आकास के सदस्यता फॉर्म तथा सदस्यता राशि अभी तक जमा नहीं करवाई है । कृपया वह शीघ्र अति शीघ्र आकास कार्यालय में जमा करने का कष्ट करें । हम जितना जल्दी आकास को व्यवस्थित करेंगे उतना ही हमारे स्वयं के लिए ,संगठन के लिए तथा समाज के लिए हितकारी होगा ।

⏩ आकास के समस्त सदस्यों से पुनः निवेदन है कि आकास की सदस्यता बढ़ाने हेतु व्यक्तिगत अभिरुचि लेकर कार्य करें एवं दिन भर बनाए गए सदस्यों की सूची सोशल मीडिया पर शेयर करें । जिससे कि अन्य लोग भी प्रेरणा लेकर सदस्यता अभियान के कार्य में जुट जाए ।

⏩ सभी सदस्य आकास के सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने व एक दूसरे को मोटिवेट करने हेतु कुछ ना कुछ अनिवार्य रूप से सोशियल मीडिया पर लिखने का प्रयास करें ।